भुगतान वापसी की नीति

रिटर्न

हमारी नीति 7 दिनों तक चलती है। यदि आपकी खरीदारी के 7 दिन बीत चुके हैं, तो दुर्भाग्य से, हम आपको धनवापसी या विनिमय की पेशकश नहीं कर सकते।

वापसी के योग्य होने के लिए, आपका आइटम अप्रयुक्त होना चाहिए और उसी स्थिति में होना चाहिए जिसमें आपने इसे प्राप्त किया था। यह मूल पैकेजिंग में भी होना चाहिए।

कई तरह के सामान को वापस किए जाने से छूट दी गई है। खराब होने वाले सामान जैसे कि भोजन, फूल, समाचार पत्र या पत्रिकाएं वापस नहीं की जा सकतीं। हम ऐसे उत्पादों को भी स्वीकार नहीं करते हैं जो अंतरंग या सैनिटरी सामान, खतरनाक सामग्री या ज्वलनशील तरल पदार्थ या गैस हैं।

अतिरिक्त गैर-वापसी योग्य आइटम:
उपहार कार्ड
डाउनलोड करने योग्य सॉफ्टवेयर उत्पाद
कुछ स्वास्थ्य और व्यक्तिगत देखभाल आइटम

आपकी वापसी को पूरा करने के लिए, हमें खरीद की रसीद या प्रमाण की आवश्यकता होती है।

कृपया निर्माता को अपनी खरीदारी वापस न भेजें।

ऐसी कुछ स्थितियाँ हैं जहाँ केवल आंशिक धनवापसी दी जाती है (यदि लागू हो)
उपयोग के स्पष्ट संकेतों के साथ बुक करें
सीडी, डीवीडी, वीएचएस टेप, सॉफ्टवेयर, वीडियो गेम, कैसेट टेप, या विनाइल रिकॉर्ड जो खोला गया है
कोई भी वस्तु जो अपनी मूल स्थिति में नहीं है, वह हमारी त्रुटि के कारण नहीं बल्कि अन्य कारणों से क्षतिग्रस्त या गायब है
कोई भी आइटम जो डिलीवरी के 30 दिनों से अधिक समय के बाद लौटाया जाता है

रिफंड
एक बार जब आपका रिटर्न प्राप्त हो जाता है और निरीक्षण किया जाता है, तो हम आपको यह सूचित करने के लिए एक ईमेल भेजेंगे कि हमें आपका लौटाया गया आइटम मिल गया है। हम आपको आपकी धनवापसी की स्वीकृति या अस्वीकृति के बारे में भी सूचित करेंगे।
यदि आप स्वीकृत हैं, तो आपकी धनवापसी संसाधित की जाएगी, और एक निश्चित दिनों के भीतर आपके क्रेडिट कार्ड या भुगतान की मूल विधि पर स्वचालित रूप से एक क्रेडिट लागू हो जाएगा।

देर से या लापता रिफंड
अगर आपको अभी तक रिफंड नहीं मिला है तो पहले अपना बैंक अकाउंट दोबारा चेक करें।
फिर अपनी क्रेडिट कार्ड कंपनी से संपर्क करें, आपकी धनवापसी आधिकारिक रूप से पोस्ट होने में कुछ समय लग सकता है।
अगला, अपने बैंक से संपर्क करें। धनवापसी पोस्ट करने से पहले अक्सर कुछ संसाधन समय लगता है।
यदि आपने यह सब कर लिया है और आपको अभी तक अपना रिफंड नहीं मिला है, तो कृपया हमसे Kimconsulting20@gmail.com पर संपर्क करें।

बिक्री की वस्तुएं
केवल नियमित कीमत वाले आइटम ही वापस किए जा सकते हैं, दुर्भाग्य से, बिक्री आइटम वापस नहीं किए जा सकते।

एक्सचेंजों
हम वस्तुओं को केवल तभी बदलते हैं जब वे दोषपूर्ण या क्षतिग्रस्त हों। यदि आपको इसे उसी वस्तु के लिए विनिमय करने की आवश्यकता है, तो हमें kimconsulting20@gmail.com पर एक ईमेल भेजें और अपना सामान इस पते पर भेजें: Good Life Shop, JSR, 831005 JSR JH, India।

उपहार
यदि आइटम को खरीदे जाने और सीधे आपके पास भेजे जाने पर उपहार के रूप में चिह्नित किया गया था, तो आपको अपनी वापसी के मूल्य के लिए एक उपहार क्रेडिट प्राप्त होगा। एक बार लौटाया गया आइटम प्राप्त हो जाने के बाद, एक उपहार प्रमाण पत्र आपको मेल किया जाएगा।

यदि आइटम खरीदे जाने पर उपहार के रूप में चिह्नित नहीं किया गया था, या उपहार देने वाले के पास आपको बाद में देने के लिए ऑर्डर भेज दिया गया था, तो हम उपहार देने वाले को धनवापसी भेज देंगे और वह आपकी वापसी के बारे में पता लगाएगा।

शिपिंग
अपना उत्पाद वापस करने के लिए, आपको अपना उत्पाद इस पते पर मेल करना चाहिए: Good Life Shop, JSR, 831005 JSR JH, India

आप अपना आइटम वापस करने के लिए अपनी खुद की शिपिंग लागतों के भुगतान के लिए जिम्मेदार होंगे। शिपिंग लागत गैर-वापसी योग्य हैं। यदि आप धनवापसी प्राप्त करते हैं, तो वापसी शिपिंग की लागत आपके धनवापसी से काट ली जाएगी।

आप जहां रहते हैं, उसके आधार पर आपके एक्सचेंज किए गए उत्पाद को आप तक पहुंचने में लगने वाला समय अलग-अलग हो सकता है।

यदि आप $75 से अधिक के किसी आइटम की शिपिंग कर रहे हैं, तो आपको ट्रैक करने योग्य शिपिंग सेवा का उपयोग करने या शिपिंग बीमा खरीदने पर विचार करना चाहिए। हम इस बात की गारंटी नहीं देते हैं कि हम आपका लौटाया गया आइटम प्राप्त करेंगे।